उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुराः अवैध पटाखों में हुए विस्फोट के बाद एक्शन में पुलिस, छापामार कार्रवाई शुरू

By

Published : Sep 26, 2020, 10:22 PM IST

मथुरा जिले में अवैध रूप से भंडारण कर रखे हुए पटाखों में विस्फोट होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक टीम गठित कर दी है, जो ऐसे लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ छापामार कार्रवाई कर रही है.
etv bharat
जांच में जुटी पुलिस.

मथुराः सुरीर कला में अवैध रूप से भंडारण कर रखे हुए पटाखों में हुए धमाके के बाद मथुरा पुलिस हरकत में आ गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने एक टीम गठित की है, जो ऐसे लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ छापामार कार्रवाई कर रही है. पुलिस का मानना है कि कुछ लोग दीपावली आने से पहले अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में अपने घरों पर भारी संख्या में पटाखों का भंडारण कर लेते हैं.

सीएफओ प्रमोद शर्मा ने बताया कि सुरीर कला में जोगेंद्र नामक व्यक्ति के घर अवैध पटाखों के भंडारण से विस्फोट हो गया. इस मामले में एक की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हैं. इसे ध्यान में रखते हुए एक टीम बनाई गई है, जो जनपद भर में जगह-जगह अवैध रूप से भंडारण करने वाले लोगों को चिन्हित करेगी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. पुलिस का मानना है कि दिवाली के मद्देनजर कुछ लोग अवैध रूप से घर में अतिशबाजी के सामान का भंडारण कर लेते हैं, जिससे ऐसी घटनाएं सामने आती हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि अब जिले में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए पुलिस टीम लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details