उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में कहासुनी को लेकर दबंगों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Dec 14, 2021, 2:02 PM IST

मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र में एक होटल में शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान कहासुनी के चलते कुछ दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने ही दबंग भाग निकले. घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

मथुरा:हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल में चल रहे शादी समारोह कार्यक्रम में उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के चलते कुछ दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही दबंग घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

गोविंद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जन्मभूमि के पास रहने वाले 34 वर्षीय योगेश अपनी रिश्तेदार की शादी में हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. सोमवार देर रात शादी कार्यक्रम में कुछ युवक शराब का सेवन करने लगे. इस दौरान योगेश और युवकों के बीच में कहासुनी हो गई.

युवक को मारी गोली

दबंग युवकों ने कहासुनी के दौरान ही योगेश को गोली मार दी. गोली चलते ही शादी कार्यक्रम में हड़कंप मच गया. घटना को अंजाम देकर दबंग फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक योगेश को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है. पीड़ित ने बताया कि वह अपनी कजिन सिस्टर की शादी में शामिल होने के लिए हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल में गया था. छह युवक शराब का सेवन कर हुड़दंग मचा रहे थे. इस दौरान उनसे कहासुनी हुई और युवकों ने बिना किसी बात के गोली चलाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुए दो शातिर

एक गोली आर-पार हो गई. होटल के एक कमरे में अपने आप को बंद कर मैंने दबंगों से अपनी जान बचाई. कुछ देर बाद ही दबंग युवक मौके से फरार हो गए. पुलिस को तहरीर दे दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं कि आरोपियों को चिह्नित कर उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details