उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jul 17, 2020, 9:56 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में आशियाना पुलिस ने एक युवक को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि युवक किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में अन्नपूर्णा प्लाजा के पास टहल रहा था.
etv bharat
अवैध तमंचा सहित एक शातिर युवक गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी की आशियाना पुलिस ने एक युवक को अवैध असलहे सहित गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवक किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में अन्नपूर्णा प्लाजा के पास टहल रहा था. पुलिस ने युवक को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया.

लखनऊ की आशियाना थाना पुलिस ने आशियाना थाना क्षेत्र में अवैध असलहे के साथ लूट की फिराक में घूम रहे एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया है. युवक के पास पुलिस को एक अवैध असलहा मिला है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट की कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है. पुलिस कमिश्नर के द्वारा दिए गए निर्देशों के तहत अपराधियों के ऊपर अंकुश लगाने में पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है. सहायक पुलिस आयुक्त के पर्यवेक्षण में इंस्पेक्टर आशियाना संजय राय के कुशल नेतृत्व में एक शातिर युवक को अवैध असलहे सहित गिरफ्तार किया है.

आशियाना थाना प्रभारी संजय राय ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात आशियाना थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल से लूट की फिराक में भटक रहे एक युवक को मुखबिर की सूचना पर अन्नपूर्णा प्लाजा के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है. युवक की तलाशी के दौरान उसके पास 315 बोर का एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. आर्म्स एक्ट की धारा में कार्रवाई कर युवक को जेल भेज दिया गया है.

पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम राज प्रताप सिंह उर्फ बाबू पुत्र योगेश सिंह निवासी सरिया मऊ थाना गोसाईगंज के रूप में दिया है. थाना प्रभारी संजय राय के मुताबिक पकड़ा गया युवक अपराधी है. पूर्व में भी लूट के आरोप में पीजीआई थाने से जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details