उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 10, 2020, 10:31 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में कुछ दिन पहले एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी थी. फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है.

अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ:राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में बीते दिनों पत्नी की हत्या कर फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अमरपाल सिंह (31) को शुक्रवार को ठाकुरगंज पुलिस ने टीम गठित कर मुखबिर की सूचना के आधार पर कूड़ाघर तिराहे बरी रोड के पास से गिरफ्तार किया है.

राजधानी लखनऊ में बीते दिनों एक पति ने पारिवारिक कलह के कारण पत्नी प्रेरणा सिंह उर्फ गुड़िया की हत्या कर दी थी. उसके बाद पति अमरपाल सिंह उर्फ अंबर सिंह फरार हो गया था.

आरोपी गिरफ्तार

आरोपीअमरपाल सिंह उर्फ अमर सिंह पुत्र गंगाराम सिंह निवासी इकलहिया थाना संनदना जनपद सीतापुर का निवासी है, जो आदर्श नगर मल्लपुर थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में रहता था. पत्नी की हत्या कर आरोपी फरार चल रहा था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को ठाकुरगंज पुलिस ने कूड़ाघर तिराहा बरी रोड ठाकुरगंज से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

ठाकुरगंज थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि बीते दिनों आरोपी ने पत्नी की 5 किलो के सिलेंडर से मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था. मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details