उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग पढ़ाने के नाम पर चल रहा था हुक्काबार, सात गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2022, 7:32 PM IST

Etv Bharat
पुलिस टीम के साथ खड़े आरोपी

लखनऊ के गाजीपुर थाना (ghazipur police station Lucknow) क्षेत्र में शनिवार देर रात को पुलिस ने एक कोचिंग की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापेमारी (Lucknow police raid on hookah bar) की. यहां से पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है.

लखनऊ: गाजीपुर थाना (ghazipur police station Lucknow) के अंतर्गत शनिवार देर रात कोचिंग की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापेमारी (Lucknow police raid on hookah bar) कर पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस को आरोपियों के पास से पाइप, चिमनी, बीयर समेत कई सामान मिले हैं. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

लखनऊ के थाना गाजीपुर के भूतनाथ चौकी क्षेत्र में 1729 नाम से कोचिंग संचालित चल रही थी. इस कोचिंग सेंटर के आड़ में हुक्का बार चलाया रहा था. भूतनाथ चौकी अंतर्गत पुलिस टीम ने इस कोचिंग सेंटर पर छापेमारी कर रोहित श्रीवास्तव , रितेश वर्मा, शांतुन सिंह, हेमंत कुमार, लव कुश, अविरल वर्मा, अमित वर्मा सिंह को गिरफ्तार किया गया है. ये आरोपी लखनऊ के रहने वाले हैं.

मामले के बारे में जानकारी देते एडीसीपी नार्थ अनिल कुमार यादव

इस संबंध में एडीसीपी नार्थ अनिल कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की रात गोपनीय सूचना मिली कि कोचिंग के आड़ में हुक्का बार चलाया जा रहा है. जिसके बाद गाजीपुर पुलिस और एसीपी द्वारा टीम गठित कर चल रहे कोचिंग सेंटर पर छापेमारी की गई .जिसमें हुक्का में प्रयोग किए जाने वाले सभी सामग्री बरामद किया गया है. साथ ही मौके से शराब भी बरामद किया गया है. वहीं, हुक्का का सेवन कर रहे सात आरोपियों को भी गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की गई है .

यह भी पढ़ें:यूपीकॉन के लखनऊ समेत 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details