उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 28, 2021, 6:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस छापेमारी में एक आरोपी समेत भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं.

एक आरोपी गिरफ्तार
एक आरोपी गिरफ्तार

ललितपुर:जिले के थाना बार पुलिस और एसओजी टीम को बड़ी सफलता मिली है. बार पुलिस और एसओजी टीम ने छापेमारी करते हुए अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी जिलाबदर घोषित था.

जिला बदर था पकड़ा गया आरोपी
रविवार को प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक ने बताया पकड़े गए आरोपी को जिला अधिकारी ने 31 दिसंबर 2020 को जिला बदर घोषित किया था. आरोपी सोबरन सिंह ग्राम सेमरा डांग थाना बार का रहने वाला है. एसपी ने बताया कि जिला बदर होने के बावजूद कानून का उल्लंघन करते हुए यह अपराधी जनपद में ही रह रहा था. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की. अपराधी को शहजाद बांध के पास अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध असलहे और शस्त्र बनाने की सामग्री बरामद की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधी पर गुण्डागर्दी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें:ललितपुर DM की पत्नी ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, बाद में बयान से पलटीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details