उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

न भूत न प्रेत फिर भी घर में 25 दिन से बार-बार लग रही आग, दहशत में परिवार

By

Published : Aug 10, 2023, 10:26 PM IST

ललितपुर में एक घर के अंदर कहीं भी कभी भी आग लग जाती है. इस कारण घर में कई सामान जल चुका है. यह सिलसिला करीब 25 दिन से जारी है. इससे जहां परिवार को आर्थिक क्षति पहुंच रही है. वहीं, परिवार के लोग दहशत में हैं.

ललितपुर
ललितपुर

ललितपुर में एक घर में लग रही बार-बार आग

ललितपुर:जिलेमें एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक गांव में एक दो मंजिला घर में आए दिन आग लग रही है. कभी घर के कपड़े जलने लगते हैं, तो कभी अचानक घर में रखा अन्य सामान धू-धू कर जलने लगता है. अभी तक टीवी, फ्रीज सब कुछ जल चुका है. यह सिलसिला करीब 25 दिन से घर के अंदर चल रहा है. आग कैसे लगती है, इसका कारण अज्ञात है. इस वजह से जहां परिवार को आर्थिक क्षति पहुंच ही रही है. वहीं, घर के लोग भी दहशत में है. घर वालों का कहना है कि वह कोई अदृश्य शक्ति है, या भूत-प्रेत का साया. इसे कोई नहीं जानता है. बस इस घर में रह रहे लोग एक डर के साथ जी रहे हैं.

मड़ावरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पारौल निवासी राजपाल लौधी का घर पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया है. बात किसी एक दिन की होती तो आश्चर्य करने वाली बात नहीं थी. लेकिन, राजपाल के घर में तो रोज ही आग लग रही है. आग कौन लगाता है, कैसे लगती है, इसकी पड़ताल परिवार के लोग 15 दिन से कर रहे हैं. लेकिन, यह आग तो एक ऐसी अनसुलझी पहेली सी बन गई है, जिसको लेकर परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

ग्राम परोल निवासी गजेंद्र सिंह लोधी ने बातया कि ग्राम परोल में राजपाल लोधी के घर में 15 दिन से अचानक आग लग जाती है, जिससे गांव समेत आस-पास यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. आखिर आग कैसे लग रही है. उप जिलाधिकारी चंद्रभूषण प्रताप ने बातया कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच करवाते हैं.

यह भी पढ़ें:पिता की पत्नी बनकर बेटी 10 साल से ले रही थी पेंशन, तलाक के बाद पति की शिकायत पर हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details