उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, दो भाइयों की मौत

By

Published : Jul 5, 2023, 3:57 PM IST

कानपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया. हादस के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस कर 100 मीटर तक घिसटती चली गई. पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में है.
accident in Kanpur
accident in Kanpur

कानपुर:जिले के नौबस्ता हमीरपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. मंगलवार देर रात नो एन्ट्री मे घुसे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. इससे मौके पर ही बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. टक्कर लगने के बाद बाइक ट्रक के नीचे फंस कर 100 मीटर तक घिसटती चली गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल मे भर्ती कराया. फिलहाल दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई जारी है.

बिधनू थाना प्रभारी प्रद्युमन सिंह ने बताया कि औंधागांव के रहने वाले आनंद पटेल का बेटा अमन (20) कानपुर आया था. उसके साथ उसके मामा के लड़के शुभम और भाई शिवम भी थे. मंगलवार देर रात तीनों घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान बिनगवां मौरंग मंडी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे अमन और शुभम ट्रक के नीचे आ गए. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

बिधनू थाना प्रभारी के अनुसार, स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने युवक की हालत को नाजुक बताया है. वहीं, मृतक युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस टीम ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल आरोपी चालक की तलाश की जा रही है. बता दें कि नौबस्ता-हमीरपुर हाईवे पर जाम की समस्या को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इस मार्ग पर भारी वाहनों को प्रतिबंधित लगा रखा है. इसके बावजूद मंगलवार को ट्रक इस रूट में घुस गया. इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस पर भी लापरवाही देखने को मिली है.

ये भी पढ़ेंःपूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी में कैंटर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details