उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सात जन्मों का वादा कर महीने भर में ही जेवर-नकदी के साथ फरार हुई दुल्हन

By

Published : May 29, 2021, 4:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सात जन्मों का वादाकर महज एक माह में ही दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति के घर से जेवर व नकदी लेकर फरार हो गयी. यह हैरान कर देने वाला मामला राजघाट थाने से जुड़ा है जहां पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना डायल 112 पर देते हुए राजघाट थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.
शादी के एक माह के अंदर ही नकदी-जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन
शादी के एक माह के अंदर ही नकदी-जेवर लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

गोरखपुर : जनपद के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय रामनाथ कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को जाफरा बाजार थाना तिवारी जनपद गोरखपुर में एक लड़की से हुई थी. अब दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने पति के घर से जेवर व नकदी लेकर फरार हो गयी. 27 फरवरी को लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बरात ले लेकर अधिकारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुंचे. यहां हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे लिए.

चार दिन पहले ही ससुराल आई थी दुल्हन

29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही हुआ. बीच में दुल्हन की पहली विदाई हुई. इसके बाद अभी 4 दिन पहले ही दुल्हन अपने ससुराल आई थी. बीते 27 मई की रात दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य व्यक्ति के साथ रात में फरार हो गई. इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था. सारे लोग सोए थे. जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गंगा गायब थी. इसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल-112 को दी. मौके पर पीआरबी पुलिस भी पहुंची. सीसीटीवी कैमरे में देखा तो सारी घटना सामने आई.

यह भी पढ़ें :आपदा में अवसर तलाश रहे फुटकर विक्रेता, महंगाई इतनी कि सिर चकरा जाए


शादी के पहले से था चक्कर

मनीष ने बताया कि शादी के पहले भी जिस लड़के के साथ फरार हुई है, उससे बात करते लोगों ने देखा था. उस वक्त भी समझाया बुझाया गया था लेकिन फिर वही चीजें सामने आईं. पुलिस को उस लड़के का नाम भी दिया गया है जिससे वह बात करती थी. जैसे ही वह लड़का और लड़की पकड़ी जाएंगी, सारी चीजें सामने आ जाएंगी. वह लड़का भी पास का रहने वाला है. तहरीर में पुलिस को उसका नाम और पता भी दिया गया है. वहीं, आरोप है कि मनीष की पत्नी घर से नकद रुपये, जेवरात और कपड़े आदि सहित कुल 15 लाख का सामान लेकर फरार हुई है.

जल्द की जाएगी गिरफ्तारी

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार से तहरीर मिली है. जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details