उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दीपावली की खुशियां मातम में बदलीं, पटाखे की चपेट में आने से किशोर की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 13, 2023, 1:06 PM IST

फर्रुखाबाद में पटाखे (Firecrackers in Farrukhabad) की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

1
1

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दिवाली की रात पटाखा से एक बड़ा हादसा हो गया. यहां कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में पटाखे की चपेट में आने से एक किशोर की अस्पताल में मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

पूरा मामला कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव पपड़ी का है. यहां गांव निवासी सरवन का 15 वर्षीय पुत्र अरुण 9वीं का छात्र है. रविवार की देर रात वह गांव में फट रहे पटाखे की चपेट में गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां चिकित्सकों ने किशोर की हालत गंभीर देख लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया. परिजन किशोर को लेकर एक निजी अस्पताल लेकर पहुंच गए. यहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

कायमगंज कोतवाल श्री प्रकाश पाल ने बताया कि पटाखें की चपेट में आने से एक किशोर के घायल होने की सूचना मिली है. किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- दिवाली की रात यूपी के कई शहरों में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों की सक्रियता से बड़ी घटना टली

यह भी पढ़ें- दिवाली की रात टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details