उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी में रंजिश में युवक की हत्या, तालाब किनारे मिला शव

By

Published : Jun 18, 2023, 5:20 PM IST

बाराबंकी में पुरानी रंजिश में हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने तालाब के किनारे से शव बरामद किया है.
Etv bharat
Etv bharat

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में एक युवक की हत्या कर शव को एक तालाब के किनारे फेंक दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक का गला गमछे से कसा हुआ था. उसकी आंख के पास चोटों के निशान थे और उसके नाक-कान से खून बह रहा था. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक युवक को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के हजरतपुर गांव का रहने वाला 40 वर्षीय रामकैलाश बहेलिया शनिवार की रात करीब 08 बजे घर से आधार कार्ड लेकर साइकिल से निकला था. पत्नी रेनू से थोड़ी देर में वापस आने को कहकर रामकैलाश चला गया था लेकिन जब काफी देर तक वह नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. रविवार को सुबह ग्राम खुर्दमऊ में इंटिया शहीदन तालाब के पास एक शव पाए जाने से हड़कम्प मच गया था.

मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब शव देखा तो उनके होश उड़ गए. शव रामकैलाश का था. उसके गले मे गमछा कसा हुआ था और शरीर और आंखों के पास चोटों के निशान थे. साथ ही नाक और कान से खून बह रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पत्नी रेनू ने गांव के ही दो लोगों पर दुश्मनी के चलते हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ेंः बलिया में तीन दिन में 54 लोगों की मौत, शासन ने लिया संज्ञान, जांच के लिए लखनऊ से पहुंची टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details