उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट भट्ठे पर बने गड्ढे में डूबकर 3 बच्चों की मौत

By

Published : May 28, 2021, 7:18 PM IST

बागपत में ईंट भट्ठे पर बने गड्ढे में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Bagpat news  Bagpat latest news  Bagpat crime news  three children died due to drowning  बागपत न्यूज  ईंट भट्ठे पर बच्चों की मौत  पानी में डूबने से मौत
पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत.

बागपतः जनपद में पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ईंट भट्ठे पर पथेर (कच्ची ईंट तैयार करने वाली जगह) पर बच्चे नहाने के लिए गए हुए थे. जहां पानी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवों को बाहर निकलवाया और मामले की जांच में पुलिस जुट गई.

बड़ौत कोतवाली.

बड़ौत थाना क्षेत्र के ट्योढी और बिहारीपुर गांव के जंगल में बने ईंट भट्ठे के पास बने पानी से भरे गड्ढे में तीनों बच्चे भूरा, सावन, मन्नू नहाने के लिए गए हुए थे. काफी देर बाद जब हो वापस घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. जिसके बाद ईंट भट्ठे से कुछ दूरी पर बने गड्ढे में तीनों बच्चों के शव उतरते हुए मिले. सूचना पर सीओ बागपत अनुज मिश्रा और बड़ौत पुलिस मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details