उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंस्पेक्टर को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 14, 2021, 7:53 PM IST

मुजफ्फरनगर में दो मई को दो पक्षों में हुए संघर्ष के मामले में पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी ने चरथावल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर को कॉल कर धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
etv bharat

मुजफ्फरनगर:जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव न्यामू में दो मई को दो पक्षों में हुए संघर्ष के मामले में पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी ने चरथावल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एमपी सिंह को कॉल कर धमकी दी थी. उस समय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन दो दिन पूर्व यह धमकी भरा ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ऑडियो वायरल कर एसएचओ के सम्मान को ठेस पहुंचाने व चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था.


यह भी पढ़ें:एसएसपी मुजफ्फरनगर ने आम जनता के लिए खोला साईबर हेल्प सेंटर

इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे गश्त के दौरान कुटेसरा-दहचंद झाल के पास रजवाहे पर पुलिस टीम ने संदिग्ध कार सवार तीन लोगों को रोकने का प्रयास किया. इस पर तीनों आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. सूचना पर सीओ हेमंत कुमार के साथ ही इंस्पेक्टर एमपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की घेराबंदी कर दी. यह देखकर कार सवार दो आरोपी तो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए, लेकिन एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा. इंस्पेक्टर के अनुसार पकड़ा गया आरोपी पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी है, जिसके पास से कार के साथ ही तमंचा-कारतूस भी बरामद किए गए हैं. फरार आरोपियों की पहचान लियाकत त्यागी के बेटे गुलजार और उसके साथी महताब के रूप में हुई है.

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि चरथावल के एसएचओ एमपी सिंह को धमकी देने के आरोपी पूर्व प्रधान लियाकत त्यागी का लंबा आपराधिक इतिहास है. लियाकत त्यागी के खिलाफ अब तक 11 मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी लियाकत त्यागी के खिलाफ अब गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उसकी हिस्ट्रीशीट खोलने की भी तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details