राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jhunjhunu: दीवार से जा टकराई तेज रफ्तार कार, 1 की मौत, 2 घायल

By

Published : Mar 18, 2023, 4:29 PM IST

Car Rammed into wall in Jhunjhunu
झुंझुनू में कार दीवार से जा टकराई

झुंझुनू में शनिवार को एक तेज रफ्तार कार दीवार से जाकर टकरा गई. हादसे में एक युवक की (Car Rammed into wall in Jhunjhunu) मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए.

झुंझुनू. शहर के गुढ़ा रोड पर शनिवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कार के फाटक को काटकर सभी को बाहर निकाला और बीडीके अस्पताल लेकर आई. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. एक युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर किया गया है.

पुलिस के अनुसार तीन युवक कार से झुंझुनू शहर आ रहे थे. शहर के गुढ़ा रोड के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से जाकर टकरा गई. तेज रफ्तार होने के कारण कार दीवार से टकराकर खाली प्लॉट में घुस गई. पुलिस ने तीनों को अस्पताल भिजवाया. यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अनिल पुत्र दयानंद निवासी देपलवास को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें. कार ने मारी बाइक को टक्कर, मामा-भांजी की मौके पर मौत

हादसे में कार की फ्रंट सीट पर बैठा मनोज भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जयपुर रेफर किया गया है. जबकि कार की बैक सीट पर होने के कारण तीसरे युवक विक्रम को हल्की चोट आई है. हादसे के बाद परिजनों को सूचित किया गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

नागौर में सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत :नागौर में अजमेर रोड पर शुक्रवार को कार व बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार मामा और भांजी की मौत हो गई, जबकि एक बालिक घायल हो गई. बालिका को जोधपुर रेफर किया गया है. पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details