राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: व्यापारी को तमंचा दिखा लूट का प्रयास, CCTV में कैद हुए बदमाश

By

Published : Oct 20, 2021, 11:14 AM IST

Updated : Oct 20, 2021, 8:25 PM IST

Jahalawar
CCTV में कैद हुए बदमाश

झालावाड़ (Jhalawar) में बदमाशों ने दिनदहाड़े (Broad Day Light) एक व्यापारी को लूटने का प्रयास किया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. जिसमें 3 नकाबपोश बाइक पर सवार दिख रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

झालावाड़: अपराधियों के बुलंद हौसलों और पीड़ित की होशियारी का एक मामला बकानी कस्बे के माचलपुर रोड से सामने आया है. यहां बदमाशों ने पूरी कोशिश की लूटपाट की लेकिन ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक ने ऐन मौके पर शोर मचा कर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें- डंपर ने स्कूटी सवार महिला कांस्टेबल को कुचला, वारदात के बाद आरोपी चालक फरार

दरअसल, नाकोड़ा ट्रेडिंग कंपनी के मालिक पूनम चंद जैन सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे थे. तभी पीछे से 3 नकाबपोश बदमाश दुकान में घुसे और चौकीदार जगदीश बैरागी की कनपटी पर तमंचा लगा दिया. चौकीदार से दुकान मालिक के बारे में पूछने लगे. तभी दुकान मालिक ये देख ऊपर छत की ओर भागे और चिल्लाते हुए आसपास के लोगों को बुलाने लगे. इतने में वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. भीड़ देख नकाबपोश बदमाश वहां से फरार हो गए.

व्यापारी से तमंचा दिखा लूट का प्रयास
इस दौरान नकाबपोश बदमाश पास में लगे सीसीटीवी में आते हुए कैद हो गए. वहीं सूचना मिलने पर बकानी थाना अधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की पड़ताल में जुट गए. उन्होंने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी है.
Last Updated :Oct 20, 2021, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details