राजस्थान

rajasthan

राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना पॉजिटिव, राजभवन ने ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Apr 14, 2023, 2:36 PM IST

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

राज्यपाल कलराज मिश्र
राज्यपाल कलराज मिश्र

जयपुर. प्रदेश में पैर पसार रहे कोरोना के बीच राजभवन से भी खबर आई है. राज्यपाल कलराज मिश्र कोरोना संक्रमित हो गए है. शुक्रवार दोपहर राजभवन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में इस बात की जानकारी दी गई. साथ ही ये अपील भी की गई है कि बीते दिनों जो भी लोग राज्यपाल के संपर्क में आए हैं, वे लोग अपनी जांच करवाएं. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.

राजभवन का ट्वीट
ये किया ट्वीट : राजभवन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा कि राज्यपाल कलराज मिश्र की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में उनके संपर्क में आयें हैं, कृपया अपनी जाँच करवाएं, सभी लोग सतर्क रहें और कोरोना की गाइड लाइन का पालन करें. राज्यपाल को कोरोना संक्रमित होने पर प्रदेश के राजनीतिक जगत की हस्तियों ने कलराज मिश्र के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. गहलोत - राजे हुए थे पॉजिटिव : बता दें कि राजस्थान में कोविड-19 का लगातार असर देखने को मिल रहा है. गुरुवार शाम आई रिपोर्ट में राजधानी जयपुर में 100 से ज्यादा कोरोना के मरीज सामने आए थे, वहीं प्रदेश में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 15 100 के करीब जा पहुंची है. बीते गुरुवार की रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित 3 लोगों की मौत हुई थी. जिनमें से 2 लोग जयपुर के थे. इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी हाल ही में कोरोना से ग्रसित हुए थे . दीक्षांत समारोह में लिया भाग : राज्यपाल कलराज मिश्र गुरुवार को स्वास्थ्य विज्ञान यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने गए थे. इस कार्यक्रम में उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे. कोरोना से रिकवर होने के बाद गहलोत ने हालांकि सार्वजनिक कार्यक्रमों में मास्क पहनना शुरू कर दिया था. वही ये अपील बार-बार की जा रही है कि कोविड-19 के असर से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ मास्क पहनना और हाथ धोने की गाइडलाइन की लगातार पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details