राजस्थान

rajasthan

Bharatpur: वाहनों में हवा भरने की टंकी फटी, मैकेनिक की मौत

By

Published : May 17, 2022, 11:07 AM IST

one dead in Air filling tank Blast in Bharatpur
वाहनों में हवा भरने की टंकी फटी

भरतपुर के सीकरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को वाहन में हवा भरने वाली टंकी फटने (Air filling tank Blast in Bharatpur) से 1 की मौत हो गई और एक घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

भरतपुर. जिले के सीकरी थाना क्षेत्र के गुलपाड़ा में मंगलवार सुबह वाहनों में हवा भरने की टंकी फटने से एक मैकेनिक की मौत (Air filling tank Blast in Bharatpur) हो गई. टंकी में ब्लास्ट इतना भयंकर था टंकी करीब 60 फीट दूर एक मकान की छत पर जाकर गिरी जिससे मकान की तीन पट्टियां टूट गई. मकान में मौजूद दंपति बाल बाल बचे. जबकि मैकेनिक का साथी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के अनुसार गुलपाड़ा गांव में वाहनों में हवा भरने की टंकी मंगलवार सुबह वहां में हवा भरने के दौरान फट गई.

सीकरी निवासी दुकान के मैकेनिक साजिद पुत्र जुलफ्कार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सीकरी निवासी शहजाद पुत्र दायल घायल हो गया. टंकी में विस्फोट इतना तेज था कि लोग से घरों से बाहर निकल आए. ब्लास्ट के बाद टंकी करीब 60 फीट दूर एक मकान की छत पर जाकर गिरी. जिससे मकान की तीन पट्टियां टूट गईं. उसी मकान के एक कमरे में सो रहे दंपती सुरक्षित हैं. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को सीकरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है. बताया जा रहा है कि टंकी में हवा का दबाव अधिक होने की वजह से ये दुर्घटना हुई थी.

पढ़ें. टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी जीप... 10 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details