राजस्थान

rajasthan

बदमाशों ने बारां के खैराली स्कूल पर बोला धावा, 4 कंप्यूटर और म्यूजिक सिस्टम लेकर फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 1, 2023, 3:19 PM IST

बारां के खैराली में अज्ञात बदमाशों स्कूल पर धावा बोल कर कंप्यूटर और म्यूजिक सिस्टम की चोरी कर फरार हो गए. चोरों ने स्कूल के दूसरे कमरों के भी ताले तोड़कर सामान को तितर-बितर कर दिया.

Baran crime news
स्कूल में चोरी

बारां. सदर थानाक्षेत्र के खैराली स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार देर रात को अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने स्कूल के कमरों के ताले तोड़कर तीन सीपीयू, चार मॉनिटर और एक साउंड सिस्टम को लेकर फरार हो गए.चोरों ने स्कूल के दूसरे कमरों के भी ताले तोड़कर समान अस्त- व्यस्त कर दिए.

स्कूल में चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. सुबह स्कूल स्टाफ मौके पर पहुंचकर स्कूल में चोरी के मामले की जानकारी पुलिस को दी. राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल कराई के वरिष्ठ शिक्षक चंद्रप्रकाश शर्मा ने बताया कि अज्ञात चोरों ने गुरुवार देर रात को स्कूल की बाउंड्री को कूदकर अंदर घुस आए. बदमाशों ने प्राचार्य कक्ष समेत 5 अन्य कमरों के ताले तोड़ दिए.

पढ़ें:बाड़ी में अज्ञात चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, करीब 20 लाख का माल साफ

बदमाशों ने कमरों में रखे तीन सीपीयू सिस्टम, चार मॉनिटर,एक साउंड सिस्टम चोरी कर फरार हो गए. चोरों ने दूसरे कमरों में रखे अलमारियों को भी खंगाला और सामान को तितर-बितर कर दिया. सुबह घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. स्कूल प्रबंधन ने मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. उन्होने बताया की पहले भी विद्यालय में 3 बार चोरी की घटना हो चुकी है. तीनों बार पुलिस में रिपोर्ट करा दी एक बार तो पुलिस कार्रवाई करते हुए गांव के ही कुछ लड़कों को पकड़ा था लेकिन राजनीतिक हस्तक्षेप के चलते उन्हें छोड़ दिया गया. चोरों ने गुरुवार की चौथी बार स्कूल को निशाना बनाते हुए लाखों रूपए के सामान लेकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details