राजस्थान

rajasthan

बारांः दुकान से स्टूल चोरी के आरोप में 2 युवकों को बिजली के खंभे से बांधा कर पीटा

By

Published : Sep 2, 2021, 9:05 PM IST

Updated : Sep 2, 2021, 11:18 PM IST

बारां में दो युवक की पिटाई, Two youths beaten in Baran
दोनों युवक

बारां में दुकान से स्टूल चुराने के आरोप में कुछ लोगों ने दो युवकों को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

बारां.शहर के कोटा रोड़ स्तिथ विवेकानंद पार्क के बाहर गुरुवार को भीड़ का अपना न्याय तंत्र देखने को मिला. जहां एक फर्नीचर की दुकान से स्टूल चोरी करने के आरोप में 2 युवकों को पकड़ कर लोगों ने बिजली के खम्भे से बांध दिया. इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इस दौरान पकड़े गए चोर हाथ जोड़ लोगों से छोड़ने की अपील करते रहें.

पढ़ेंःलाइव चोरी: मुहाना में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गौरतलब है कि शहर के हाॅस्पिटल रोड के पास एक फर्नीचर की दुकान से दोनों युवक दुकान के बाहर रखे स्टूल चोरी कर बाईक से भागने लगे. इस दौरान दुकान मालिक को चोरी का पता चल गया और वह भी बाइक से चोरों का पीछा करने लगे. करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद लोगों ने दोनों चोरों को कोटा रोड पर पकड़ लिया. इस दौरान लोगों ने पहले तो चोरों से मारपीट की फिर बिजली के खंभे से बांध दिया.

दुकानदार ने पुलिस को फोन करके सूचना दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची तो लोगों ने चोरों को पकड़कर थाने पहुंचा दिया. इस दौरान रास्ते मे 1 चोर फरार भी हो गया. फिलहाल स्टूल चोरी के एक आरोपी को कोतवाली थाने में हिरासत में रखा गया है. कोतवाली थानाधिकारी मांगेलाल यादव ने बताया कि इस मामले मे हमारे पास कोई रिपोर्ट नहीं आई है.

Last Updated :Sep 2, 2021, 11:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details