राजस्थान

rajasthan

महिला को गाड़ी ने कुचला, हुई मौत, परिजनों ने थाने में किया हंगामा

By

Published : May 5, 2023, 5:26 PM IST

woman crushed by vehicle in Alwar, family protest in police station
महिला को गाड़ी ने कुचला, हुई मौत, परिजनों ने थाने में किया हंगामा

बहरोड़ के जलालपुर गांव में बीती रात बारात देखने गई एक महिला को गाड़ी ने कुचल दिया इससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने मामला दर्ज नहीं करने को लेकर थाने पर हंगामा किया.

बहरोड़.कस्बे के जलालपुर गांव में बीती रात को शादी समारोह के दौरान महिला पर गाड़ी चढ़ा कर आरोपी मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई. मामले की सूचना पर बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया.

मृतक के परिजन ने बताया कि रात को गांव में लड़की की शादी थी और गांव में बारात आई हुई थी. उसी दौरान बारात को देखने आई महिला को कुचलते हुए गाड़ी निकल गई. आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शुक्रवार दोपहर तक पुलिस के द्वारा मामला दर्ज नहीं होने के कारण मृतक के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे.

पढ़ेंःJeep Crushed Youth : बाड़ी-कंचनपुर सड़क मार्ग पर हादसा, युवक की मौत

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर मामला दर्ज नहीं किया. जबकी हमने एफआईआर सुबह ही दे दी थी. मामला बिगड़ता देख पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और पुलिस थाने के सामने धरना देकर बैठ गए. ये पूरा घटनाक्रम करीब 3 घंटे चला. काफी समझाइश के बाद परिजन माने.

पढ़ेंःबजरी माफिया ने सड़क किनारे खड़े युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने हाइवे किया जाम

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए समझाइश करने में लगी रही, लेकिन परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी पकड़ में नहीं आएंगे, तब तक हम पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details