राजस्थान

rajasthan

न्यूज एजेंसी की खबर का पायलट ने किया खंडन, गहलोत को लेकर कही थी ये बड़ी बात

By

Published : Sep 27, 2022, 2:01 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 3:02 PM IST

Congress MLA Sachin Pilot
पायलट ने की सोनिया से बात

राजस्थान के सियासी घमासान (Congress Political Crisis) के बीच सचिन पायलट दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. दिल्ली जाने से पहले पायलट ने कहा कि अगर गहलोत अध्यक्ष बनते हैं तो वो मुख्यमंत्री पद पर न रहें, समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के हवाले से यह बात सामने आई है. लेकिन पायलट ने इसका खंडन कर दिया है.

जयपुर. राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान (Congress Political Crisis) के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले पायलट ने एक व्यक्ति एक पोस्ट वाले सिद्धांत की वकालत की है.समाचार एजेंसी ANI सूत्रों की मानें तो पायलट ने कहा है कि जो कुछ भी असमंजस की स्थिति बनी है उसे ठीक करने की जिम्मेदारी भी प्रदेश के मुखिया सीएम गहलोत की है. पायलट ने इसका खंडन कर दिया है.

एएनआई सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कांग्रेस आलाकमान से कहा है कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अगर पार्टी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो उन्हें सीएम नहीं रहना चाहिए. साथ ही कहा है कि विधायकों को साथ लाना गहलोत की ही जिम्मेदारी है. ANI के सूत्रों की मानें तो कांग्रेस विधायक सचिन पायलट अपने समर्थित विधायकों के अलावा अन्य विधायकों के लगातार संपर्क में हैं. उन्होंने आगे अपने समर्थकों से आलाकमान के फैसले का इंतजार करने को कहा है.

Last Updated :Sep 27, 2022, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details