राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Bikaner: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 की मौत

By

Published : Jun 16, 2022, 7:58 AM IST

Updated : Jun 16, 2022, 2:25 PM IST

Road Accident in Bikaner
Road Accident in Bikaner

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में बुधवार को दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत (Road Accident in Bikaner) हो गई. भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसमें एक चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं, दूसरे चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

बीकानेर. जिले के श्रीडूंगरगढ़ में बुधवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Bikaner) हो गया. श्रीडूंगरगढ़ मे दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ के सातलेरा गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई. आग लगने से एक चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई तो दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. साथ ही घायल ट्रक चालक को बीकानेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर चालक को बीकानेर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत

पढ़ें- Road Accident in Udaipur: दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

वहीं, दमकल की टीम और आपणो गांव सेवा समिति की फायर टीम ने आग पर काबू पाया. घटना के बाद NH-11 पर वाहनों का जाम लग गया. मौके पर पहुंची श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम पर काबू पाया. पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jun 16, 2022, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details