मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vidisha Road Accident: बस ने पैदल जा रहे युवक को रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : May 4, 2023, 3:32 PM IST

young man due to road accident in vidisha
विदिशा में सड़क हादसे में युवक की मौत

विदिशा में नेशनल हाईवे बायापास पर एक बस ने पैदल जा रहे राहगीर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक का नाम सोनू बताया जा रहा है. बस विदिशा से सागर को ओर जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

विदिशा में सड़क हादसा

विदिशा:जिले में नेशनल हाईवे बायापास पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. विदिशा से सागर की ओर जा रही शक्ति ट्रांसपोर्ट की बस ने एक राहगीर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

बस ने युवक को रौंदा, मौके पर हुई मौत: वहीं, इस पूरे मामले में यातायात प्रभारी आशीष राय ने बताया कि "डायल 100 को सूचना मिली थी कि एक बस ने पैदल जा रहे राहगीर को टक्कर मार दी थी. मौके पर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस के जरिए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल विदिशा भेजा गया. मृतक का नाम सोनू आदिवासी है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है." प्रत्यक्षदर्शी अंकित मीणा ने बताया कि "यहां एक युवक पैदल जा रहा था, उसे पीछे से शक्ति ट्रांसपोर्ट की बस टक्कर मारते हुए निकल गई. युवक की मौके पर ही मौत हो गई."

ABOUT THE AUTHOR

...view details