मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमरिया में 5 साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या,आरोपियों का अब तक नहीं मिला सुराग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 4, 2024, 6:43 PM IST

child murder in Umaria: उमरिया के मझौली गांव में 5 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या किन कारणों से और किसने की इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

5 year old child murder
उमरिया में 5 साल के बच्चे की हत्या

उमरिया। जिले में इन दिनों हर किस्म के अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं. चाहे वो हत्या हो या बलात्कार, चोरी हो या लूट, ठगी हो या छीना झपटी, जुआ हो या सट्टा, भूमाफिया की दबंगई हो या जमीन की दलाली, अनाज की कालाबाजारी हो या फर्जी काम. किसी भी मामले में अपराधी पीछे नहीं हैं या यूं कहें कि बदमाशों का ही बोलबाला है. हाल ही में एक 5 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई.

कहां की है घटना:उमरिया जिले के इंदवार थाने के मझौली गांव में 5 साल के बच्चे प्रकाश गोंड की हत्या कर दी गई. बताया जाता है कि यह बच्चा 1 जनवरी को अपने घर से अपने पिता को खाना देने खेत गया था और घर वापस न आकर कहीं दूसरी जगह चला गया. देर शाम तक घर न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. रात भर तलाश करने बाद 2 जनवरी को भी पूरा दिन तलाशते रहे लेकिन कहीं पता नही चला.

सामुदायिक भवन में मिली लाश:परिजनों को तलाशी के दौरान ही सूचना मिली कि खंडहर हो गए सामुदायिक भवन में किसी बच्चे की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही सभी ने वहां पहुंचकर देखा तो मासूम प्रकाश की लाश वहां पड़ी थी. शव में कई जगह चोट के निशान दिखे और घसीटने के भी निशान मिले. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर इंदवार पुलिस ने पहुंचकर जांच की और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा.

ये भी पढ़ें:

गला दबाकर की गई हत्या: इस मामले में इंदवार थाना प्रभारी विजय सिंह पटले ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची थी और जांच की गई. फिलहाल जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या होना प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कायमी की जाएगी.आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details