मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रामेश्वरम बस हादसे में एमपी के 2 श्रद्धालुओं की मौत, सीएम मोहन यादव ने किया मुआवजे का ऐलान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 14, 2024, 7:36 AM IST

Updated : Jan 14, 2024, 8:09 AM IST

Mohan Yadav On Rameshwaram Bus Accident
रामेश्वरम हादसे पर मुआवजे का ऐलान

Mohan Yadav On Rameshwaram Bus Accident: दर्शन करने के लिए रामेश्वरम जा रहे एमपी के श्रद्धालुओं से भरी बस की मदुरई में एक अन्य बस से भीषण टक्कर हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. सीएम मोहन यादव ने घटना पर दुख जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया है.

मोहन यादव ने रामेश्वरम बस हादसे पर जताया दुख

भोपाल/उज्जैन।मध्य प्रदेश के तमाम शहरों से श्रद्धालुओं को लेकर तमिलनाडु के रामेश्वरम जा रही बस मदुरई के पास हादसे का शिकार हो गई. जिसमें उज्जैन और धार के दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 19 यात्री घायल. सभी का तमिलनाडु के अस्पतालों में उपचार दिया जा रहा है. वही, मध्य प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव ने इस घटना को लेकर दुख व्यक्त करते हुए उज्जैन कलेक्टर को दिशा निर्देश दिए. उज्जैन से अपर कलेक्टर और सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा को रामेश्वरम भेजा गया है.

उज्जैन और धार के श्रद्धालुओं की मौत

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले में हुई बस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति तथा परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. घायलों का रामेश्वरम और मदुरई के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मोहन यादव ने मृतकों के परिजनों को चार लाख की आर्थिक सहायता और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए. बता दें कि
बस में मध्यप्रदेश के 21 यात्री सवार थे. दुर्घटना में उज्जैन और धार जिले की एक-एक महिला की मृत्यु हो गई है.

Also Read:

डॉग के काटने से बालक की मौत पर सीएम दुखी

इधर भोपाल के अयोध्या नगर में स्ट्रीट डॉग के काटने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. घटना पर सीएम मोहन यादव ने दुख जताते हुए जिला प्रशासन को निर्देशित किया कि इस तरह की घटनाएं न हों, इसके लिए प्रबंध किए जाएं. मुख्यमंत्री ने इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए समाज से सुझाव भी आमंत्रित किये हैं. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बालक के परिजनों को चार लाख रुपये की सहायता राशि देने के निर्देश भी दिये. वहीं मुख्यमंत्री ने बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को रोकने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोग खुले बोरवेल की सूचना जिला कलेक्टर को दें.

Last Updated :Jan 14, 2024, 8:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details