सीएम मोहन यादव ने बताया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते ही क्यों लगता है करंट सा

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 13, 2024, 7:52 PM IST

CM Mohan Yadav praised PM Modi

CM Mohan yadav shahdol visit: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने शहडोल में आयोजित जनसभा में कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का नाम लेते ही करंट सा लगता है.

सीएम मोहन यादव शहडोल की जनसभा में

शहडोल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शनिवार को शहडोल जिले के दौरे पर आए. उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. इस दौरान शहडोल के पॉलिटेक्निक खेल मैदान में जनसभा को भी संबोधित किया. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने मोदी की जमकर तारीफ भी की. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने भाषण की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के साथ की. उन्होंने कहा की कि पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेते ही करंट आ जाता है. हम सब आनंदित होते हैं.

पीएम मोदी की तारीफ : मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की तारीफ में कहा कि ऐसा लोकतंत्र का मुखिया, जिसके जीवन का क्षण-क्षण अपने देश के प्रगति के लिए, अपने नागरिकों की भलाई के लिए है. जिसने इस देश में चार श्रेणी बनाकर सबको अपने विकास के रथ में शामिल करने की कोशिश की है. पीएम मोदी के कारण भारत का नाम दुनिया में चमका है. देश के सभी वर्गों का विकास पीएम मोदी कर रहे हैं. ऐसा प्रधानमंत्री मिलना हम सबकी खुशकिस्मती है.

ALSO READ:

शहडोल में एक और कॉलेज की सौगात : सीएम मोहन यादव दिनभर शहडोल में रहे. सीएम ने अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री ने सबसे पहले शंभूनाथ यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स कंपलेक्स उद्घाटन किया. फिर उसके बाद जन आभार यात्रा के तहत रोड शो में हिस्सा लिया. उसके बाद मुख्यमंत्री ने पॉलिटेक्निक मैदान में जनसभा को संबोधित किया, जहां आहार अनुदान योजना के तहत राशि का वितरण किया. उसके बाद जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के विराट सभागार में संभागीय समीक्षा की. जहां संभागभर के आला अधिकारियों के साथ अलग-अलग कार्यों की समीक्षा की गई. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सभा को संबोधित करते हुए शहडोल में एक नया महाविद्यालय खोलने की घोषणा भी की.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.