जबलपुर में CM ने ली संभागीय समीक्षा बैठक, कांग्रेस के विधायक भी हुए शामिल

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 3, 2024, 6:21 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 7:08 PM IST

CM Review Meeting

CM Mohan Yadav Review Meeting: एमपी के सीएम मोहन यादव ने बुधवार को जबलपुर में संभागीय समीक्षा बैठक ली. जिसमें सभी मंत्रियों सहित कांग्रेस के विधायक व अधिकारी मौजूद रहे.

जबलपुर में सीएम की संभागीय समीक्षा बैठक

जबलपुर। मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने जबलपुर में संभागीय समीक्षा बैठक ली. पर्यटन निगम की होटल कलचुरी में हुई इस बैठक में जबलपुर संभाग के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए. इस बैठक में कांग्रेस के विधायक भी शामिल हुए हैं. जबलपुर संभाग से जुड़े तमाम जिले छिंदवाड़ा, बालाघाट, सिवनी, मंडला, डिंडौरी, कटनी, नरसिंहपुर और पांढुर्णा जिले के तमाम अधिकारी पहुंचे. बैठक बंद कमरे में हो हुई, इसलिए बैठक में किन मुद्दों पर चर्चा हुई, इसकी पूरी जानकारी सार्वजनिक नहीं हो पाई है.

  • मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज जबलपुर में आयोजित संभागीय समीक्षा बैठक में जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।@DrMohanYadav51 pic.twitter.com/uVlkKhNrb8

    — Chief Minister, MP (@CMMadhyaPradesh) January 3, 2024 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

सभी मंत्रियों सहित कांग्रेस के विधायक भी रहे मौजूद: बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ ही मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत एवं श्रम मंत्री प्रहलाद पटेल, परिवहन एवं स्कूल मंत्री राव उदय प्रताप सिंह, पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, केंद्रीय इस्पात मंत्री पवन सिंह, मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीडी शर्मा और सभी विधायक शामिल हुए हैं. इसमें कांग्रेस के विधायक भी शिरकत किए. इसके अलावा जबलपुर संभाग से जुड़े सभी अधिकारियों के साथ सभी जिलों के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और जिला पंचायत सीईओ शामिल हुए हैं.

CM Mohan Yadav Review Meeting
जबलपुर कलचुरी होटल में हुई बैठक

यहां पढ़ें...

हो सकते हैं कई बड़े फैसले: बैठक में कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए पुलिस अधिकारी भी बैठक में मौजूद हैं. इसमें महाकौशल क्षेत्र के प्रभारी एडीजीपी चंचल शेखर और जबलपुर संभाग के आईजी उमेश जोगा मौजूद रहे. प्रशासनिक कसावट के मध्य नजर सभी अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक हो रही है. इसमें ताजा घटनाक्रम में नरसिंहपुर जिले की कलेक्टर को हटाकर शाजापुर ट्रांसफर किया गया है. ऐसी संभावना है कि इस बैठक में कुछ दूसरे अधिकारियों पर भी गाज कर सकती है.

Last Updated :Jan 3, 2024, 7:08 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.