मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli News: सिंघी वाटरफॉल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत, 24 घंटे बाद मिली डेडबॉडी

By

Published : Aug 19, 2023, 1:43 PM IST

सिंगरौली जिले के सिंघी वाटरफॉल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत हो गई. 24 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ ने शव बरामद किया. इधर, इंदौर में महिला ने अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया.

Singrauli News
सिंघी वाटरफॉल में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की डूबने से मौत

सिंगरौली/इंदौर।जिले के पुलिस बगदरा चौकी क्षेत्र अंतर्गत सिंघी वॉटरफॉल में हादसा हो गया. यहां पिकनिक मनाने आया युवक डूब गया. 24 घंटे तक युवक का पता नहीं चला. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बरामद किया है. युवक अपने दोस्तों के साथ वाटरफॉल के पास पिकनिक मनाने गया था. नहाने के उद्देश्य पानी में उतरा, जिसके बाद उसका पता नहीं चला. मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने एसडीआरएफ की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया, तब जाकर शव बरामद किया गया.

दोस्तों ने दी पुलिस को सूचना :ग्राम नेवारी निवासी राजकुमार बैस उम्र 32 वर्ष अपने मित्रों के साथ गुरुवार को रेही पंचायत स्थित सिंघी वाटर फाल में पिकनिक मनाने गये हुए थे. जहां स्नान करते समय राजकुमार बैस सिंघी वाटर फाल के गहरे पानी में डूब गया. हालांकि उस समय साथियों की नजर नहीं पड़ी. जब सब युवक स्नान कर वापस घर जाने की तैयारी करने लगे तो राजकुमार बैस कहीं नहीं दिखा. इसके बाद उसके मित्र तलाश में जुट गये. जब राजकुमार की कोई खोज खबर नहीं मिली तो इसकी सूचना चौकी प्रभारी बगदरा को देते हुए परिजनों को अवगत कराया.

सुरक्षा के इंतजाम नहीं :गुरुवार देर शाम तक पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती रही. रात होने के कारण शुक्रवार सुबह एसडीईआरएफ टीम के सहयोग से राजकुमार की तलाश करायी गयी, जहां उसका शव वाटर फाल में कड़ी मशक्कत के बाद मिला है. इस घटना के बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने बताया कि इस वाटरफॉल के पास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम ना होने के कारण ऐसे हादसे बार-बार होते हैं. जिसकी कोई सुध नहीं ले रहा है. यह कोई पहली घटना नहीं है.

ये खबरें भी पढ़ें...

महिला ने दो बच्चों के साथ दी जान :इंदौर के गौतमपुरा-ओसरा स्टेशन के बीच अज्ञात महिला ने गुरुवार को अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया. गौतमपुरा पुलिस ने बताया कि तीनों के शव बरामद कर लिए गए. पुलिस के मुताबिक घटना ओसरा रेलवे स्टेशन की है. यहां गुरुवार रात ओसरा रेलवे स्टेशन व गौतमपुरा स्टेशन के बीच तकरीबन 36 साल की एक महिला अपनी 9 साल की बेटी ओर 6 साल के बेटे के साथ पहुंची थी. रात्रि 9:45 पर स्टेशन से तकरीबन 1 किमी दूरी पर उसने सुसाइड कर लिया. शुक्रवार को शवों को शिनाख्ती के लिए देपालपुर के अस्पताल में रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details