मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Murder Case: ससुराल जा रहे युवक पर धारदार हथियार से हमला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Oct 27, 2022, 7:37 AM IST

सीधी जिले में देरशाम एक युवक पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए आनन फानन में जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया. हालत गंभीर होने पर रीवा संजय गांधी रेफर किया गया लेकिन युवक को नहीं बचाया जा सका. मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.(Sidhi Murder Case) (Sidhi Murder of young man) (Sidhi Crime News)

Sidhi Murder Case
सीधी मर्डर केस

सीधी। जिले से देर शाम हत्या की वारदात सामने आई है. यहां के जमोड़ी थाना इलाके में शाम के समय अज्ञात आरोपियों ने एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के बाद ससुराल वाले अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से रीवा के लिए रेफर कर दिया गया. यहा उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई.(Sidhi Murder Case) (Sidhi Murder of young man) (Sidhi Crime News)

सीधी मर्डर केस

इलाज के दौरान मौत:जानकारी के मुताबिक, मृतक राकेश कोल करगिल का निवासी था. वह अपनी ससुराल बभनी जा रहा था. यहां ससुराल वालों को पता चला कि गर्दन में चोट लगी हुई है. जिसको लेकर जिला चिकित्सालय सीधी पहुंचाया गया. यहां राकेश कोल की गंभीर हालत देख आनन-फानन में रीवा के लिए रेफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

MP: दमोह में BSP MLA रामबाई के गांव में एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

आरोपियों की तालाश में जुटी पुलिस:जमोडी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है. जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस गुप्त सूत्रों के साथ अलग-अलग इलाके में आरोपियों की तालाश में जुटी है. कुछ लोग संदिग्ध लग रहे हैं उनसे भी पूछताछ की जाएगी.(Sidhi Murder Case) (Sidhi Murder of young man) (Sidhi Crime News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details