मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Crime News:सीधी में जादू टोना के शक में महिला से मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Oct 13, 2022, 9:52 PM IST

सीधी में जादू-टोना के शक के चलते एक महिला के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका रामपुर नैकिन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. लोगों को शक था कि महिला ने जादू करके नारियल फेंक दिया जिसके चलते वे बीमार हो रहे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. (sidhi crime news) (attacked woman with hanger in sidhi) (sidhi police registered)

sidhi crime news
सीधी में जादू टोना के शक में महिला से मारपीट

सीधी। जिले के रामपुर नैकिन थाना के पैपखरा गांव में जादू-टोना के शक के चलते एक महिला के साथ उसके ही परिवार के कुछ लोगों ने मारपीट कर दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. बेहोशी की हालत में महिला को आसपास के लोगों ने रामपुर नैकिन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. आसपास के लोगों ने ही डायल हंड्रेड के माध्यम से पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. (sidhi crime news)

महिला के सिर पर टांगी से वार: पूरा मामला पैपखरा गांव का है जहां पीड़ित ललिता साकेत अपने घर पर थी. पास के ही कुछ लोगों ने महिला पर आरोप लगाया कि हमारे घर के पास तुमने और तुम्हारे पति ने जादू करके नारियल फेंक दिया है. जिसकी वजह से हम बीमार हो जाते हैं. इस मामले को लेकर घर के कई लोगों ने मिलकर ललिता साकेत की बुरी तरह से पिटाई कर दी. टांगी से महिला के सिर पर वार कर दिया, जिसकी वजह से उसके सिर पर गंभीर रूप से चोट आई है. जानकारी के मुताबिक महिला के सिर पर चोंट की वजह से कई टांके लगे हैं. (attacked woman with hanger in sidhi) (sidhi police registered)

ABOUT THE AUTHOR

...view details