मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Accident अनियंत्रित बस पेड़ से टकराई, 26 लोग घायल

By

Published : Aug 14, 2022, 5:45 PM IST

सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में करीब 26 लोग घायल हो गये हैं. यहां पर एक बस अनियंत्रित होकर एक घर के पास जा घुसी जो वहां लगे पेड़ से टकरा गई, जिसमें कई यात्री घायल हो गये.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीधी।सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 26 लोग घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि बस अनियंत्रित होकर एक घर के पास जा घुसी जो पेड़ से टकरा गई और बस में बैठे करीब 26 लोग घायल हो गए.

बस में करीब 70 यात्री थे:प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में करीब 70 से ज्यादा सवारियां बैठी हुई थीं. अचानक बस अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसी. गनीमत यह रही कि घर के पास एक बड़ा भारी पेड़ था जिसकी वजह से बस पेड़ से टकरा गई, लेकिन जिसमें करीब 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

अस्पताल में घायलों का इलाज

Vidisha Accident एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

वही, समाजसेवियों और रामपुर नैकिन नगर पंचायत के करीब 12 से 13 लोगों की मदद से सभी घायलों को रामपुर नैकिन अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं डॉ. प्रशांत तिवारी जो कि रामपुर नैकिन के बीएमओ हैं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि-" हमारे यहां करीब 25 से 26 लोग आए हैं जो घायल हैं, उनका उपचार हमारे द्वारा किया जा रहा है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details