मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Stunt Video बीच सड़क पर खतरनाक कार स्टंट, पुलिस ने ड्राइवर को सिखाया सबक

By

Published : Jan 22, 2023, 10:10 AM IST

Updated : Jan 22, 2023, 10:32 AM IST

शिवपुरी में आधी रात को बीच सड़क पर खतरनाक स्टंटबाजी करने का वीडियो वायरल हुआ है (Shivpuri Stunt Video), जिसके बाद पुलिस ने कार अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

dangerous stunt sitting in car in shivpuri
शिवपुरी में खतरनाक कार स्टंट

बीच सड़क पर खतरनाक कार स्टंट

शिवपुरी। शिवपुरी में लोग खतरनाक स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी सिलसिले में शहर में आधी रात को बीच सड़क पर खतरनाक स्टंटबाजी करना एक कार चालक को भारी पड़ गया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कार मालिक के विरुद्ध केस दर्ज कर कार को जब्त करने की कार्रवाई की है. दरअसल शुक्रवार की रात करीब 11 बजे सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पोहरी बाईपास बस क्षेत्र में स्थित वीर दुर्गादास राठौर चौराहे के गोलंबर पर एक स्विफ्ट डिजायर कार का चालक फुल स्पीड में कार को दौड़ाते हुए खतरनाक तरीके से गोलंबर के गोल गोल चक्कर लगा कर स्टंट करता नजर आया था.

Chhatarpur Jal Vihar Mela छतरपुर जल विहार मेले में हुआ हादसा, युवती को मौत के कुएं में स्टंट करना पड़ा मंहगा, वीडियो वायरल

शराब के नशे में कार चालक का स्टंट: इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ वाहन कार की चपेट में आने से बाल बाल बच गए थे. बताया जा रहा है कि कार का चालक शराब के नशे में चूर होकर स्टंट बाजी कर रहा था. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. शनिवार को विडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कार का नंबर निकालकर कार मालिक के विरुद्ध केस दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है.

कार चालक के खिलाफ केस: कोतवाली थाना प्रभारी टीआई अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि ''शुक्रवार की रात वीर दुर्गादास राठौर चौराहे के गोलंबर पर एक कार चालक का खतरनाक तरीके से स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए, फुटेज के आधार पर कार का नंबर निकालकर कार मालिक नवीन ओझा के विरुद्ध मोटर वीकल ऐक्ट और आईपीएसी 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाने) की धारा में केस दर्ज किया है. पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से घर से उठवा कर जब्त कर लिया है''.

Last Updated :Jan 22, 2023, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details