मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: 45 वर्षीय व्यक्ति ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी फरार

By

Published : Apr 4, 2023, 5:43 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 10:30 PM IST

पोहरी थाना क्षेत्र में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ 45 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Shivpuri News
7 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

पोहरी थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ढिल्लन

शिवपुरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने बीते दिन पोहरी थाना पहुंचकर बताया कि "मेरी 7 साल की बच्ची घर के पास खलियान में खेल रही थी. इसी दौरान आरोपी बहला-फुसलाकर बच्ची को अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की नियत से बच्ची के कपड़े उतार दिए. तभी मैं खलियान में कण्डे लेने के लिए गई तो मैंने देखा कि पूरम जाटव (उम्र 45 निवासी कमलाखेडी) मेरी लड़की के साथ खलियान में दुष्कर्म का प्रयास करने वाला था. इस सब को देखकर मैं चिल्लाई, तो पूरम जाटव से वहां भाग गया. इसके बाद मैंने थाने में पहुंच इस मामले की शिकायत कराई है". पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिसः इस मामले में पोहरी थाना प्रभारी बलविंदर सिंह ढिल्लन ने बताया कि "मासूम बच्ची की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है." उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Apr 4, 2023, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details