मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP chunav 2023 : केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM मोदी के नाम पर मांगे वोट, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 11, 2023, 10:27 AM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शिवपुरी जिले में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए आयोजित सभाओं में पीएम मोदी के नाम पर वोट मांगे. तोमर ने कहा कि पाकिस्तान के लोगों को आटा नहीं मिल रहा. वहीं, भारत आधी दुनिया का पेट भर रहा है. इसके साथ ही तोमर ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

Minister Narendra Singh Tomar asked for votes
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM मोदी के नाम पर मांगे वोट

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने PM मोदी के नाम पर मांगे वोट

शिवपुरी।जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार में तेज होता जा रहा है. शुक्रवार को शिवपुरी जिले में करैरा और पोहरी विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आमसभा को संबोधित किया तो वहीं करैरा विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने करई कृषि मंडी में भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत के साथ अन्य क्षेत्रीय नेता मौजूद रहे.

पाकिस्तान में लोगों को आटा नसीब नहीं :नरेंद्र सिंह तोमर ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां लोग दो किलो आटे के लिए परेशान घूम रहे हैं. यह मेरा देश है जो आधी दुनिया का पेट भरने का काम कर रहा है. तोमर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नजरों को चुराकर राजनीति नहीं करनी चाहिए, बल्कि जनता की नजरों से नज़रें मिलाकर राजनीति करनी चाहिए. राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं. जब भारत टूटा ही नहीं तो जोड़ने की कोशिश क्यों की जा रही है. यह सब मूर्ख बनाने के काम राहुल गांधी द्वारा किया गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

राहुल गांधी पर तंज कसा :उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, तब तक कोई भी भारत माता की ओर आंख उठाकर नहीं देख सकता. ऐसे प्रधानमंत्री को ताकत देने का काम हम सभी को करना है. राहुल गांधी इधर-उधर की बातें छोड़कर मध्यप्रदेश आएं और देखें कि दिग्विजय सिंह कमलनाथ का कुर्ता फाड़ रहे हैं और कमलनाथ दिग्विजय सिंह का कुर्ता फाड़ रहे हैं. राहुल गांधी यह कुर्ते ही अगर रफू करा लें तो कांग्रेस पार्टी बची रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details