Tomar Son Video Viral: करोड़ों के लेनदेन को लेकर तोमर के बेटे का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने IT, CBI और ED से की जांच की मांग

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Nov 6, 2023, 10:23 AM IST

Updated : Nov 6, 2023, 2:33 PM IST

narendra singh tomar son video viral

Devendra Tomar Video Viral: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटे का पैसे के लेनदेन को लेकर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कांग्रेस ने कहा है कि इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी मामले की जांच करे.

करोड़ों के लेनदेन को लेकर तोमर के बेटे का वीडियो वायरल

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह का पैसे की लेनदेन को लेकर वायरल हुए वीडियो ने मध्य प्रदेश की शासन में भूचाल मचा दिया है, इस वायरल वीडियो को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की मीडिया समन्वय पियूष बबेले ने इनकम टैक्स, सीबीआई और ईडी से जांच करने की बात कही है. वहीं इस मामले में तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया है.

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक पियूष बबेले ने वीडियो को ट्वीट किया है, उसमें कथित तौर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटे देवेंद्र प्रताप तोमर उर्फ रामू से जुड़ा बताया गया है. इसमें देवेंद्र तोमर फोन पर किसी बड़े कारोबारी से करोड़ों रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत कर रहे हैं, जिसमें दूसरा व्यक्ति ट्रांजेक्शन के लिए अलग-अलग कर से पांच खातों की डिटेल मांग रहा है, इसके साथ ही वह वक्त पूछ रहा है.

  • प्रिय ED, CBI, Income Tax यह वीडियो वायरल हो रहा है। कृपया इसकी सत्यता की जाँच करें। इसमें भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी के चिरंजीवी श्री देवेंद्र तोमर करोड़ों रुपये के लेनदेन की बातचीत करते प्रतीत हो रहे हैं।
    चुनाव आचार संहिता के बीच ये काले धन की… pic.twitter.com/wR21DmruiH

    — Piyush Babele||पीयूष बबेले (@BabelePiyush) November 5, 2023 " class="align-text-top noRightClick twitterSection" data=" ">

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे का वीडियो वायरल: वायरल वीडियो में त्यागी सरनेम वाली आरबीआई से रिटायर्ड कमिश्नर के माध्यम से किसी पार्टी के 100 करोड़ रुपए देने को तैयार हो जाने की बात हो रही है, जिससे डील फिक्स करना है. एक किसी हरप्रीत गिल और गिल नाम की फर्म के संचालक से पैसे लेनदेन की बात हो रही है, बिचौलिया देवेंद्र प्रताप तोमर को कवि गुरु जी, कभी भैया कहकर संबोधित कर रहा है. वहीं राजस्थान, पंजाब की एक पार्टी से 39 करोड़ की डील फिक्स होने की भी बात इस वीडियो में की जा रही है, जिसमें 18 करोड़ आ जाने और बाद में 21 करोड़ और देने की बात हो रही है.

Read More:

देवेंद्र तोमर बोले- वीडियो के जरिए नाम खराब करने की कोशिश: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने इसकी शिकायत मुरैना पुलिस अधीक्षक से कर दी है, सिविल लाइन थाना पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने कहा है कि "इस वीडियो के माध्यम से मेरा दुष्प्रचारित किया जा रहा है और वीडियो में एडिटिंग कर मेरे विरुद्ध साजिश रची जा रही है. विरोधियों के जरिए नकारात्मक माहौल बनाया जा रहा है." वहीं कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट कर कहा है कि इसकी सत्यता की सीबीआई ईडी और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट जांच करें.

Last Updated :Nov 6, 2023, 2:33 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.