मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलयुगी जीजा ने साली के साथ ही कर दिया ऐसा गंदा काम, पूरा मामला आपको भी कर देगा हैरान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 20, 2023, 5:55 PM IST

Shahdol Crime News
शहडोल क्राइम न्यूज

Shahdol Brother in law Raped Sister in law: शहडोल में जीजा साली को रिश्तों को तार-तार करने की घटना सामने आई है. आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शहडोल। शहडोल जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक कलयुगी जीजा ने अपने रिश्ते की एक साली के साथ ही ऐसा गंदा काम कर दिया है, जिसके बाद जीजा साली का रिश्ता ही कलंकित हो गया है और मामला थाने तक जा पहुंचा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जीजा को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

जीजा ने साली के साथ किया गंदा काम :पूरा मामला शहडोल जिले के केशवाही चौकी थाने के अंतर्गत का है, यहां एक ही गांव के रहने वाले जीजा और उसके रिश्ते की एक साली के बीच नजदीकी बढ़ती है. फिर बात प्रेम प्रसंग तक चली जाती है और ये प्यार शारीरिक संबंध तक पहुंच जाता है. इसके बाद युवती गर्भवती हो जाती है और यह मामला उजागर हो जाता है.

शहडोल के केशवाही पुलिस चौकी क्षेत्र का मामला

दोनों के परिवार वालों को इस बात का पता लगता है तब भी मामले को पुलिस तक लोग नहीं ले जाते हैं और आपस में ही बात को सुलझाना चाहते हैं, लेकिन मामले को सुलझाने में इतना वक्त बीत जाता है की एक अविवाहित युवती ने बच्चे को जन्म दे दिया जिसके बाद जीजा ने उस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया और फिर इन सब बातों से तंग आकर युवती ने इस मामले की शिकायत केशवाही चौकी में कर दी.

युवक के खिलाफ मामला दर्ज:पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश शुरू हो गई है. मामला पुलिस तक पहुंचने पर युवक फरार हो गया. पुलिस को पता लगा कि युवक बेंगलुरु में है, पुलिस वहां उसे पकड़ने के लिए पहुंची तभी युवक को पता लगता है कि पुलिस बेंगलुरु पहुंची है तो वो वहां से भी फरार हो गया. बाद में केशवाही चौकी की पुलिस युवक को कटनी में दबोच कर उसे गिरफ्तार कर लेती है.

ये भी पढ़ें:

इस पूरे मामले को लेकर केशवाही चौकी प्रभारी आशीष झारिया ने बताया कि "युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है न्यायालय के समक्ष पेश भी किया गया है और युवक के विरुद्ध 376 व अन्य धाराओं पर मामला दर्ज किया गया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details