मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलयुग का कंस! 4 साल की मासूम की हत्या, 3 लाख की फिरौती नहीं मिलने पर मामा ने घर के पीछे दफनाया

By

Published : Jan 25, 2022, 7:53 PM IST

सिवनी में एक मामा ने अपनी भांजी की हत्या कर दी. खबर है कि आरोपी ने 4 साल की बच्ची का अपहरण कर 3 लाख की फिरौती मांगी थी, पैसे नहीं मिलने पर उसकी हत्या कर घर के पीछे दफना दिया.

4 year old murdered in Seoni
सिवनी में 4 साल की मासूम की हत्या

सिवनी। इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक मामा ने चंद रुपयों के लिए अपनी मासूम भांजी की हत्या कर दी. डूंडा सिवनी थाना क्षेत्र के आमाझिरिया गांव में 4 साल की मासूम बच्ची का पहले तो उसके ही मामा ने अपहरण किया और बच्ची के परिजन से तीन लाख की फिरौती मांगी. पैसे नहीं मिले तो कंस रूपी मामा ने बच्ची को घर के पीछे ही दफना दिया.

कटनी में निर्माणाधीन इमारत गिरी: तीन मजदूरों की मौत, 8-10 लोगों के दबे होने की आशंका, रेस्क्यू जारी

घर के सामने से उठा ले गया मामा
मंगलवार को 4 साल की शिवान्या का शव मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक, आमाझिरिया गांव में रहने वाली 4 साल की शिवान्या सोमवार को अपने घर के सामने खेल रही थी, जबकि उसकी मां वर्षा बाई सिवनी शहर के बाजार में खरीददारी करने गई थी. इस बीच शिवान्या के दूर के मामा नवीन उर्फ अनिल पुत्र कोमल गोसाई (24) ने बच्ची का अपहरण कर लिया. और 3 लाख की फिरौती मांगी.

नाबालिग दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

फिरौती नहीं मिलने पर मासूम की हत्या
बच्ची को अगवा करने के बाद मामा अनिल ने नागपुर में रह रहे बच्ची के पिता शोभागिरी को व्हाट्सएप से उनकी बच्ची को सुरक्षित दिए जाने के एवज में 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी और 12 घंटे के अंदर रकम देने की मांग की. मैसेज देखकर घबराए पिता ने अपने छोटे भाई कैलाश को इसकी सूचना दी. जिसके बाद घर पर शिवान्या की तलाश हुई, लेकिन वह नहीं मिली.फिर अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई.

घर के पीछे दफनाया शव
पुलिस ने परिजनों के साथ ही घूम रहे शिवान्या के रिश्तेदार नवीन उर्फ अनिल को संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ की, तब मामले का खुलासा हुआ. डूंडा सिवनी थाना प्रभारी देवकरण डेहरिया ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी नवीन ने बताया कि शिवान्या की हत्या कर शव को घर के पीछे की बाड़ी में छींद के पेड़ के नीचे दफना दिया है. पुलिस ने आरोपी के बताए हुए स्थान से शिवान्या का शव निकाला. एसपी और डूंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर मंगलवार दोपहर 1:30 बजे दो डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम कर बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया है. (Innocent murdered for not getting ransom)

ABOUT THE AUTHOR

...view details