मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Satna News: मासूम से दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चले हथौड़े व हैमर, युवक हाल ही में जेल से छूटा था, पहले से कई केस दर्ज

By

Published : Aug 18, 2023, 12:10 PM IST

सतना जिले में 5 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के आरोपी के घर पर नगर निगम ने तोड़ने की कार्रवाई की. बता दें कि आरोपी पर इससे पहले भी रेप के दो केस चल रहे हैं. इसके साथ ही मारपीट व अन्य केस भी आरोपी के खिलाफ चल रहे हैं.

rape accused house broken
सतना में मासूम से दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चले हथौड़े व हैमर

सतना में मासूम से दुष्कर्म के आरोपी के घर पर चले हथौड़े व हैमर

सतना।मासूम से रेप का आरोपी जिस घर में रहता है, वह घर संकरी गली में होने की वजह से बुलडोजर नहीं पहुंच सका. इससे पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम द्वारा अन्य व्यवस्थाओं के तहत मकान गिराने की कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में आसपास के मोहल्ले के लोग जमा हो गए. नगर निगम की टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. पहले छत पर पहुंचकर मुंडेरों को गिराया. फिर छत पर हैमर चलाया गया. कार्रवाई देखने के लिए आसपास के लोग अपनी छतों पर जमा हो गए.

भीख मांगने वाली बच्ची से रेप :बता दें कि बुधवार शाम आरोपी राकेश वर्मा उम्र 32 वर्ष ने शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जगत देवतालाब के पास भिक्षा मांगने वाली 5 वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. आरोपी राकेश वर्मा विगत डेढ़ वर्ष पहले 4 वर्ष की मासूम से दुष्कर्म के मामले से ही जेल से छूट कर आया था. उसके बाद उसने फिर 5 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं 9 केस :बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद सतना जिला चिकित्सालय से रीवा संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां बच्ची का उपचार चल रहा है. आरोपी के खिलाफ रेप का का यह तीसरा मामला है. दो मामले इसके पूर्व के हैं. इसके खिलाफ अभी तक कुल मारपीट, जुआ, और बलात्कार जैसे करीब 9 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. आरोपी राकेश वर्मा का घर जीवन ज्योति कॉलोनी स्थित गिराने की कार्रवाई शुरू की गई. आरोपी के घर को हैमर मशीन, हथौड़ा, सब्बर सहित अन्य सामग्रियों से गिराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details