मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गजब हो गया! थाने में ही हो गई चोरी, टीआई की जीप लेकर गायब हुए दो युवक

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 17, 2024, 10:55 PM IST

Theft In Ratlam Police Station: आपने चोरी और डकैती की कई घटनाएं सुनी होगी. आज हम आपको बताते हैं कि बार चोरी किसी आम आदमी के यहां नहीं बल्कि थाने में ही हो गई. जी हां दो युवक टीआई की गाड़ी लेकर चलते बने.

Theft In Ratlam Police Station
थाने में ही हो गई चोरी

थाने में ही हो गई चोरी

रतलाम।जिल में बीते दिनों स्टेशन रोड पर स्थित थाना परिसर में खड़ी टिआई की गाड़ी को दो युवक चुरा ले गए और बाजार में निकल गए. युवक सायरन बजाते हुए दुकानदारों को डरा धमकाकर रुपए मांगने लगे. इस पर जब हंगामा हुआ तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार किया. जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. हालांकि घटना दो तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. वहीं इस पूरे मामले में एक बात तो साफ है की जब थाना ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है.

टीआई की गाड़ी हुई गायब

आपको बता दें रतलाम जिले में लगातार चोर गिरोह सक्रिय है. जिसके चलते लोग अपना घर सूना छोड़ने से डरते हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब सोमवार को स्टेशन रोड थाना परिसर में खड़ी टीआई की गाड़ी दो बदमाश थाना परिसर से ही चुरा ले गए. इसके बाद रेलवे स्टेशन स्टेशन रोड स्थित शिवजी होटल पहुंचे और उसके संचालक को डरा-धमकाकर शराब पीने के लिए रुपए मांगे, नहीं देने पर मारपीट की गई. हंगामा होने पर भीड़ इकट्ठा हो गई और इसी बीच किसी ने थाने पर सूचना कर दी. तब पुलिस को पता चला कि टीआई की गाड़ी गायब है.

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी इरफान पिता चांद खान और शादाब पिता सिकंदर खान दोनों निवासी काजीपुरा को गिरफ्तार कर थाने ले गई. जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक थाने से गाड़ी चोरी कर ले जाना वाला और होटल व्यवसायी को धमकाने वाला आरोपी इरफान पूर्व में थाने की गाड़ी चला चुका है. सीएसपी अभिनव बारंगे ने बताया की मामले की जांच की जा रही है. जैसे तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से मामले में और धाराएं बढ़ाई जाएगी.

वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि,आरोपी जब थाने से गाड़ी चोरी कर स्टेशन रोड पहुंचे और होटल व्यवसायी के साथ मारपीट कर शराब पीने के लिए रुपए मांगे तो हंगामा हो गया. इसी दौरान भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने आरोपियों का वीडियो बना लिया था. जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तब कही जाकर मामले का खुलासा हुआ.

यहां पढ़ें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details