शिवपुरी में चोरों का कारनामा, पहले गैस कटर से काटा, फिर उखाड़ा, फिर भी नहीं ले जा पाए ATM मशीन

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 11, 2024, 8:01 PM IST

Shivpuri Crime News

शिवपुरी में चोरों ने एटीएम मशीन को निशाना बनाया. चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़कर अपने साथ ले जाने की कोशिश की लेकिन वे ऐसा करने में नाकामयाब रहे.

शिवपुरी में चोरों का कारनामा

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पुलिस लाइन में लगे इंडिया वन के एटीएम चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चोर जब एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाए तो उन्होंने एटीएम ही उखाड़ लिया और उसे बाइक पर रखकर ले जाने लगे. हालांकि चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और एटीएम को बाइक पर रखकर नहीं ले जा पाए. चोरों के इस पूरे कारनामे का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है.

चोरों ने उखाड़ी एटीएम मशीन

जानकारी के मुताबिक करैरा कस्बे के पुलिस लाइन इलाके के मार्केट में लगे इण्डिया वन के एटीएम को बाइक सवार दो चोरों ने अपना निशाना बनाया. दोनों चोर पहले एटीएम में प्रवेश किये. जहां सबसे पहले चोरों ने एटीएम में लगे कैमरों पर एटीएम से निकलने वाली स्लिप को चिपका दिया. जिससे चोरी की वारदात रिकॉर्ड न हो सके. इसके बाद चोरों ने गैस कटर से एटीएम को काटकर पैसे निकालने का प्रयास किया, लेकिन चोर असफल रहे. इसके बाद चोरों ने एटीएम मशीन को ही उखाड़ लिया.

वजन के चलते एटीएम नहीं उठा पाए चोर

बता दें एटीएम मशीन उखाड़ने के बाद चोर मशीन को खिसका कर बाहर बने एक चबूतरे तक ले गए. जहां उनके द्वारा रास्ते पर बाइक लगाकर चबूतरे से एटीएम मशीन को खिसका कर बाइक पर रख लिया था, लेकिन बाइक चालक चोर का संतुलन बिगड़ने से एटीएम मशीन जमीन पर गिर पड़ी और भारी होने की वजह से एटीएम मशीन फिर नहीं उठ सकी. कुल मिलकर वजन होने की वजह से चोरी की वारदात नहीं हो सकी. चोर अपना सामान लेकर एटीएम को रास्ते में ही छोड़ कर बाइक पर सवार होकर भाग गए. बताया गया है कि एक रोज पूर्व एटीएम में करीब 6 लाख रुपए डाले गए थे. करैरा थाना पुलिस ने एटीएम चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है.

यहां पढ़ें...

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.