मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Silvani Assembly Seat : कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल से ETV भारत की खास बातचीत, किसानों व आदिवासियों के मुद्दे उठाए

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 2:38 PM IST

मध्यप्रदेश की सिलवानी विधानसभा सीट (Silvani Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल ने कहा है कि इस बार जनता मन बना चुकी है सत्ता परिवर्तन का. बीजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान हैं. लोग बीजेपी को सबक सिखाना चाहते हैं. उन्होंने सिलवानी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया. देवेंद्र पटेल से ETV भारत ने खास बातचीत की.

Silvani Assembly Seat
कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल से ईटीवी भारत की खास बातचीत

कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल से ईटीवी भारत की खास बातचीत

रायसेन।मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनावी माहौल गर्म है. आगामी 17 नवम्बर को मतदान होना है. दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी व कांग्रेस पूरे दमखम से मैदान में जमे हैं. बीजेपी एक बार फिर से सत्ता क़ी कुर्सी पर काबिज होना चाहती है तो वहीं कांग्रेस जीत की पूरी उम्मीद लगाए बैठी है. इस चुनावी माहौल के बीच ईटीवी भारत की नजर जनसम्पर्क करते हुए मसालेदार मंगोड़ी का लुत्फ ले रहे कांग्रेस उमीदवार देवेंद्र पटेल पर पड़ी. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के कई मुद्दों को लेकर बात की.

आदिवासियों की मौत बड़ा मुद्दा :कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र पटेल का कहना है कि इस बार का चुनाव मसालेदार नहीं है. जनता मन बन चुकी है. जो लोग झूठी घोषणाएं करके, झूठा प्रलोभन देकर बार-बार वोट हथियाते हैं, उन्हें इस बार हार का सामना करना पड़ेगा. रायसेन में हुई कमलनाथ की सभा के दौरान प्रदेश सरकार पर लगाए गए आरोपों पर देवेंद्र पटेल ने कहा कि कांग्रेस लगातार बेरोजगारी जैसे तमाम मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार को घेर रही है. सिलवानी क्षेत्र में स्थिति खराब है. हमारे यहां कई आदिवासी भाइयों की जान चली गई. कई की तो प्रशासन की उपस्थिति में जान गई. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये खबरें भी पढ़ें...

पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार :देवेंद्र पटेल ने कहा कि भ्रष्टाचार का आलम यह है कि ना आपको खाद मिल सकता है, ना बीज मिल सकता है. बिजली भी किसान भाइयों को समय से उपलब्ध नहीं होती. लोगों में इसे लेकर काफी नाराजगी है, जिसे जनता 17 नवंबर को होने वाले मतदान में वोट डालकर जवाब देगी. पटेल ने दावा किया कि 150 से अधिक सीटों पर कांग्रस जीतेगी. क्योंकि बीजेपी की सरकार से जनता तंग आ चुकी है. इस सरकार ने सिवाय झूठी घोषणाएं करने के अलावा कुछ नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details