मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक और मोटरसाइकिल की भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

By

Published : Jul 18, 2020, 6:33 PM IST

पन्ना के पवई थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक शख्स गंभीर घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है.

collision of truck and bike
ट्रक और मोटरसाइकिल की भिड़ंत

पन्ना। बीती रात जिले के नन्ही पवई तलैया के सामने एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच भिंडत हो गई. मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई. युवक का नाम आलोक द्विवेदी बताया जा रहा है, जबकि दूसरा युवक विक्रम पटेल गंभीर रुप से घायल हो गया है.

बताया जा रहा है कि आलोक द्विवेदी और विक्रम पटेल मोटरसाइकिल में सवार होकर अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी करही तिराहा के नजदीक तलैया के सामने एक बेलगाम ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें सवार एक युवक ट्रक की चपेट में आ गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक ट्रक की टक्कर से 10-15 फीट दूर जा गिरा. मौके पर मौजूद लोगों की मदद से दोनों युवकों को एम्बुलेंस से पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.

जहां डॉक्टर ने आलोक द्विवेदी को मृत घोषित कर दिया. वही दूसरे युवक को गंभीर हालत में कटनी रेफर कर दिया गया. घटना को अंजाम देने के बाद बेलगाम ट्रक कटनी की ओर भाग गया. जिसे शाहनगर पुलिस द्वारा पकड़कर अपने कब्जे में लेने और ड्राइवर के फरार होने की जानकारी लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details