मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Jul 17, 2020, 4:43 PM IST

पन्ना में पुलिस ने युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया की आरोपियों ने बहन के साथ मृतक के नाजायज संबंध होने के संदेह में युवक की हत्या की थी.

Three accused arrested
तीन आरोपी गिरफ्तार

पन्ना। जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम हरदुआ में युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 10 जुलाई को कुएं में एक अज्ञात शव मिला था. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी. मृतक की पहचान मनमोहन लोधी निवासी भरपुरा के तौर पर हुई थी.

हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया था. जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई. पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपियों की संभावित जगहों पर तलाश की और 16 जुलाई को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने अपने सहयोगी मेघराज लोधी और संदीप लोधी के साथ मिलकर मृतक मनमोहन लोधी की गला रेतकर हत्या कर शव को कुएं में फेंकना कबूल किया है.

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की बहन के साथ मृतक के नाजायज संबंध होने के संदेह के चलते युवक की हत्या की है. आरोपियों के पास से तीन मोटरसाइकिल, मृतक का मोबाइल, और नकदी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details