मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargone रामनवमी हिंसा का मास्टर माइंड बिच्छू गैंग का सरगना सहित 7 आरोपी गिरफ्तार, बाकियों की तलाश जारी

By

Published : Nov 13, 2022, 10:38 PM IST

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले मे रामनवमी (Khargone Ramanavami Violence) को हुई संम्प्रदायिक हिंसा मे शामिल बिच्छू गैंग के 7आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोपियों के पास से 4 देशी पिस्टल भी बरामद हुए है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है.

khargone ramanavami violence
खरगोन रामनवमी हिंसा के 7 आरोपी गिरफ्तार

खरगोन।जिले में रामनवमी (Khargone Ramanavami Violence) पर हुई हिंसा में शामिल बिच्छू गैंग के 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने इन आरोपियों से 4 देशी पिस्टल भी जब्त किए हैं. एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि 10 अप्रैल राम नवमी के अवसर पर हुई सांप्रदायिक हिंसा में खरगोन के बिच्छू गैंग का व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वसूली करना बताया. आरोपियों ने देशी पिस्टल जिन्हे बेची है वह अभी फरार हैं.

MP Khargone Violence: रामनवमी पर भड़की हिंसा में 12 साल के लड़के पर आरोप, 2.9 लाख रुपये देने का नोटिस जारी

बिच्छू गैंग की आपराधिक गतिविधयां: में एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि बिच्छू गैंग का कोई अंतर्राज्जीय गिरोह से संबंध नहीं मिला है, लेकिन जिले में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं. सांप्रदायिक घटनाओं मे लगातार वर्ष 2017 से लेकर 2022 तक इस गैंग के प्रमुख अफजल के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध होते रहे हैं. 3 नवंबर को गिरफ्तारी के बाद से आरोपियों को रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही हैं. पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें अन्य इमरान, जाकिब, यासीम, जुबेर, मजाहिद, कल्लू पिस्टल खरीदने के आरोपी हैं. पुलिस ने बताया कि शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details