मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargone Love Jihad: बैंक में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 बच्चों का पिता गर्भवती को लेकर गायब

By

Published : Jul 10, 2023, 8:30 AM IST

Updated : Jul 10, 2023, 9:03 AM IST

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले मे लव जिहाद का मामला सामने आया है. 3 बच्चों के पिता ने एक गर्भवती विवाहिता को बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर दोस्ती की और उसे लेकर भाग गया. पुलिस थाने में शिकायत करने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लगने पर लोगों ने एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की. (Khargone Love Jihad)

Khargone Love Jihad
नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 बच्चों का पिता गर्भवती को लेकर गायब

नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 बच्चों का पिता गर्भवती को लेकर गायब

खरगोन।जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के ग्राम देवला में बैंक में नौकरी का झांसा देकर मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति ने महिला को झांसे में लिया. इसके बाद वह महिला को लेकर भाग गया. इसकी शिकायत परिजनों ने बिस्टान थाने पर दर्ज कराई. लेकिन महिला का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी. इससे नाराज लोगों ने महिला के परिजनों के साथ मिलकर एसपी धर्मवीर सिंह से शिकायत की. महिला के पिता ने बताया कि 8 दिन पूर्व मेरी बेटी को बिस्टान का अकरम नामम युवक साथ ले गया. (Khargone Love Jihad)

एसपी ने दिया आश्वासन :महिला के गायब होने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत बिस्टान थाने में की. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. महिला को खोजने का प्रयास तक पुलिस ने नहीं किया. इससे गुस्साए महिला के परजनों ने एसपी से मुलाकात की. एसपी ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही महिला को तलाश लिया जाएगा. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (Khargone Love Jihad)

ये खबरें भी पढ़ें...

महिला को नौकरी दिलाने का झांसा :नाराज लोगों का कहना है कि बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला को झांसे में लिया गया. युवती का विवाह बगोद निवासी से हुआ था. खास बात यह है कि महिला प्रेग्नेंट है. वह एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी. इस दौरान यहां रुक गई. इस मामले में भीकनगांव एसडीओपी संजू सिंह का कहना है कि महिला की गुमशुदुगी बिस्टान पुलिस थाने में दर्ज की गई है. पुलिस टीम उसे तलाशने में जुटी है. लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है.

Last Updated : Jul 10, 2023, 9:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details