मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Road Accident इंदौर-खंडवा रोड पर फिर सड़क हादसा, दो बसों में सीधी भिड़ंत में 25 यात्री घायल, 10 गंभीर

By

Published : Dec 15, 2022, 12:20 PM IST

Updated : Dec 15, 2022, 3:06 PM IST

इंदौर-खंडवा रोड पर फिर भीषण सड़क हादसा (Road accident Indore Khandwa road) हो गया. सिमरोल के पास दो बसें आमने-सामने भिड़ गईं. इस हादसे में 25 यात्री घायल हो गए. इनमें 10 यात्रियों की हालत गंभीर है. हादसे की सूचना मिलते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए महू के अस्पताल भेजा.
Road accident again on Indore Khandwa
इंदौर-खंडवा रोड पर फिर सड़क हादसा

इंदौर।इंदौर-खंडवा रोड हादसों के लिए कुख्यात हो चुका है. यहां आए दिन सड़क हादसे सामने होते हैं. इस रोड पर यात्री बसें अंधी गति से दौड़ती हैं. गुरुवार सुबह भी इसी तरह तेज रफ्तार से जा रहीं दो बसें आपस में टकरा गईं. जिसमें करीब 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

घायलों को महू भेजा :सिमरोल पुलिस के अनुसार शनि मंदिर के समीप इंदौर से खंडवा की ओर जा रही बस और खंडवा से इंदौर की और आ रही बस में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों बसों में सवार करीब 25 से अधिक लोग घायल हो गए. इनमें 10 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना लगते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए महू के मध्य भारत अस्पताल भेजा.

MP: रतलाम में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, 5 की मौत, कई घायल

पुलिस के साथ प्रशासनिक अफसर मौके पर :महू एसडीएम अक्षत जैन, एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने, तहसीलदार आनंद मालवीय, थाना प्रभारी आरएनएस भदौरिया भी मौके पर पहुंचे. बता दें कि इससे पहले भी इस रोड पर कई बार हादसे हो चुके हैं. लेकिन बसों की रफ्तार पर नियंत्रण करने के लिए कोई उपाय नहीं किए गए.

Last Updated :Dec 15, 2022, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details