मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर पुलिस ने 2 चोरी का किया खुलासा, जेवरात चोरी कर फरार महिला को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 20, 2023, 10:26 PM IST

indore thief theft at jewellery shop
इंदौर के चोरों ने ज्वेलरी शॉप में की चोरी

इंदौर पुलिस ने जिले में हुए 2 चोरी का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सराफा दुकान से महिला ने जेवरात गायब कर दिए थे, जिसे गिरफ्तार किया गया.

इंदौर। जिले से आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है. इस बीच पुलिस को सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने 2 चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ताजा मामला सर्राफा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पिछले दिनों एक महिला ने ज्वेलर्स की दुकान से जेवरात चुराकर वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों 3 मोबाइल लूट की वारदात सामने आई थी, इस मामले में भी पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

जेवरात चुराने वाली महिला गिरफ्तार: पिछले दिनों इंदौर के सर्राफा थाना क्षेत्र में 1 महिला ज्वेलर्स की दुकान पर कुछ खरीददारी करने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान जब दुकानदार ने उसे अलग-अलग तरह के जेवरात दिखाए तो उसने दुकानदार को चखमा देते हुए कुछ जेवरात छुपा लिया और मौके से फरार हो गई. इसके बाद ज्वेलर्स ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की शिकायत पुलिस को की. कुछ दिनों बाद जब महिला जेवरात बेचने सराफा आई तो कारोबारी ने उसे पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर में चोरों का आतंक! दूल्हा करवाने गया शेविंग, कर्मचारी ने गायब कर दी सोने की चेन, जेल्वर्स की दुकान से कैश और जेवरात चोरी

मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार: अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों 3 मोबाइल लूट की वारदात सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि, एक ही गैंग के आरोपियों ने तीनों वारदात को अंजाम दिया था. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि पकड़े गए आरोपियों से शहर के अन्य थाना क्षेत्रों में भी मोबाइल लूट की वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details