मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति दूसरी लड़की से करता था बात, गुस्से में घर छोड़कर चली गई पत्नी, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Apr 26, 2023, 12:58 PM IST

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. मृतक का पत्नी से विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी गुस्से में घर से बाहर चली गई थी. जब वापस आई तो पति तो मृत अवस्था में देखा. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

Youth commits suicide by hanging in indore
इंदौर में युवक ने की आत्महत्या

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक घटना सामने आई है. इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कपड़ा कारोबारी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पत्नी से हुआ था विवाद: पूरी घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की है. क्षेत्र में रहने वाले कपड़ा कारोबारी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक युवक की शादी कुछ ही दिनों पहले हुई थी, लेकिन किसी बात के चलते उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया. जिसके कारण पत्नी उसे छोड़कर कहीं चली गई थी और जब वह वापस घर लौट कर आई तो देखा कि पति ने घर का दरवाजा अंदर से बंद किया हुआ है. जब काफी देर तक खटखटाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो महिला ने पड़ोसियों को सूचना दी. पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया. जब अंदर गए तो देखा कि युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है.

Also Read:इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

नहीं मिला सुसाइड नोट: इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया. मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि ''पति अक्सर फोन पर बात करता रहता था, यह संभावना जताई जा रही है कि वह किसी लड़की से बात करता था. इसी को लेकर उसने पति से बातचीत की और इसके बाद दोनों में विवाद हुआ." उसके बाद पत्नी, पति को छोड़कर कुछ देर के लिए घर से बाहर चली गई थी, इसी दौरान पति ने आत्महत्या कर ली. मृतक के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. वहीं, पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन को जब्त कर परिजनों के बयानों के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details