मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram Petrol Pump Fire पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में लगी आग, कर्मचारियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला, देखिए वीडियो

By

Published : Aug 25, 2022, 11:33 AM IST

Fire in car parked at petrol pump
पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में लगी आग

नर्मदापुरम में पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में आग लग गई. आग को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाते हुए जल्द ही आग पर काबू पा लिया. Narmadapuram Fire News, Fire in Car Parked at Petrol Pump

नर्मदापुरम। इटारसी के पथरोटा स्थिति जुनेजा पेट्रोल पंप पर आग लग गई. आग लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम को साढे़ छह बजे पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में आग लग गई, देखते ही देखते आग ने आसपास के एरिये को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग को देखकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

पेट्रोल पंप पर खड़ी कार में लगी आग
कर्मचारियों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला

Niwari Car Fire: चलती कार में अचानक लगी आग, गाड़ी में बैठा परिवार सकुशल निकला

मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू: प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पेट्रोल पंप के हवा चेकिंग पाईट पर खड़ी एक कार में आग लग गई. कार से ईधन का रिसाव होने पर आग फैलते हुये ढाबे के सामने रोड पर आ गई. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग को तुरंत काबू करने की कोशिश की. लेकिन आग कार सहित आसपास फैल जाने से आग पर काबू करने में काफी मशक्कत करना पड़ी. इसी बीच फायर ब्रिगेड पहुंच गई, लेकिन तब तक कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था. लेकिन एहतियात के तौर पर फायर बिग्रेड ने पेट्रोल पंप सहित आसपास पानी की बौछार की.

आग बुझाते कर्मचारी
पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू
Narmadapuram Fire News, Fire in car parked at petrol pump, Petrol Pump Fire video viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details