मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सेंध लगाकर सूने मकान में चोरी, लाखों का सामान पार, CCTV फुटेज में आरोपी कैद

By

Published : Nov 18, 2019, 2:58 PM IST

ग्वालियर के माधव गंज थाना क्षेत्र के हेम सिंह की परेड स्थित ग्राउंड एक अपार्टमेंट में चोरी हो गई. पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है.

सेंध लगाकर सूने मकान में चोरी

ग्वालियर। माधव गंज थाना क्षेत्र के हेम सिंह की परेड ग्राउंड के पास स्थित एक अपार्टमेंट में चोरी हो गई. यहां एएस अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर पीएस राजोरिया के सूने घर में चोरों ने सेंध लगा ली और लाखों का सामान पार कर दिया. इस बिल्डिंग में उनके दो फ्लैट हैं.

चोरों ने करीब पांच लाख से ज्यादा का सामान चोरी किया है. आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

सेंध लगाकर सूने मकान में चोरी

बताया जा रहा है कि शनिवार को अपने पिता की तबीयत खराब होने पर वे उन्हें देखने गए थे, जबकि उनकी पत्नी भोपाल ट्रेनिंग में गई थी. डॉक्टर के बच्चे दूसरे फ्लैट में सोए हुए थे. इसी बीच एक महिला सहित तीन चोर आधी रात में डॉक्टर के घर में घुसे और डेढ़ लाख नकद, सोने-चांदी के जेवर और दूसरा सामान लेकर गायब हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

Intro:ग्वालियर
शहर के माधव गंज थाना क्षेत्र के हेम सिंह की परेड स्थित एक अपार्टमेंट में सनसनीखेज चोरी की वारदात अंजाम दी गई है। इसमें करीब पांच लाख से ज्यादा का सामान चोरी गया है फ्लैट प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले एक डॉक्टर का था।Body:दरअसल हेम सिंह की परेड पर बनी एएस अपार्टमेंट में डॉक्टर पीएस राजोरिया रहते हैं उनके इस बिल्डिंग में दो फ्लैट है वे शनिवार को अपने पिता की तबीयत खराब होने पर उन्हें देखने गए थे जबकि पत्नी भोपाल ट्रेनिंग में गई थी वह एक शिक्षक है डॉक्टर के बच्चे दूसरे फ्लैट में सोए हुए थे इसी बीच एक महिला सहित तीन चोर फ्लैट के पार्किंग में तकरीबन 5 घंटे रात होने का इंतजार करते रहे।Conclusion:आधी रात को डॉक्टर के घर में चोर घुसे और डेढ़ लाख नकद ,सोने चांदी के जेवर और दूसरा सामान लेकर गायब हो गए पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है महिला को मास्टरमाइंड माना जा रहा है क्योंकि के साथ से चोरी का अंदेशा जताया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details